जानिये लाल किताब के अचूक उपायों द्वारा खोये हुये प्यार का पुनः आगमन

By: Anjna Joshi | 16-Feb-2018
Views : 13142
जानिये लाल किताब के अचूक उपायों द्वारा खोये हुये प्यार का पुनः आगमन

लाल किताब के रहस्यमय शक्ति को हर कोई जनता ही होगा। जो की अपने आप में एक अद्भुत शक्ति लिए हुये प्रदत्त है। लाल किताब के उपाय मानव जीवन में एक अमूल्य रूप में प्रकाशवान माना जाता है। लाल किताब के उपायों के मध्य ही लाल किताब मंत्र भी अपनी ज्योति जलाये हुये प्रफुल्लित हैं। लाल किताब उपाय मंत्रों द्वारा व्यक्ति के बिखरे हुये जीवन को एक कर पुनः नये जीवन का निर्माण करती है। लाल किताब के उपायों से व्यक्ति अपने असंभव कार्यों को संभव में परिवर्तन कर सकता है।


आज हम बात करते हैं किसी भी व्यक्ति के जीवन में प्रेम से सम्बंधित आयी हुयी समस्याओं के निदान की । मानव जीवन में प्रेम एक ऐसा शब्द है जिसका कोई भी मोल नहीं कर सकता है। हर कोई व्यक्ति प्रेम को महसूस करना चाहता है, और साथ ही उस प्रेम को प्राप्त करना भी चाहता है।

व्यक्ति की झोली अगर प्यार से भरी हो तो वह बड़ी से बड़ी मुसीबतों को झेल सकता है लेकिन वही प्यार जब व्यक्ति से रुठ जाता है या उससे दूर चला जाता है तो मानो बहारों का मौसम भी पतझड़ जैसा नजर आने लगता है। ऐसे में उसकी जिंदगी मानो बोझ जैसी बन जाती है। वह अपने जीवन से निराश हो जाता है ।


Horoscope Report

यदि आप गंभीर रूप से अपने प्रेम - प्यार के संकट में हैं और अपनी प्रेम समस्या को हल करना चाहते हैं तो यहां हम आपको लाल किताब उपायों के द्वारा आपके प्रेमी /प्रेमिका को वापिस लाने के कुछ लाल किताब क़े उपाय बातयेंगे, जिससे आप अपनी प्रेम संबंधी समस्याओं से छुटकारा पा सकेगें

  • लाल किताब के उपाय द्वार लाल और काली गाय की सेवा करें व सफेद गाय का किसी ब्राह्मण को दान करें ।
  • लाल किताब क़े द्वारा कच्चे आलू क़ो पीला कर 43 दिन तक काली गाय को खिलाने और उपाय क़े दौरान 43 दिनों तक गुड़ का सेवन न करें। मन में अपनी इछित मनोकामना बनाये रखें ।
  • ॐ वज्रकरण शिवे रुध रुध भवे ममाई अमृत कुरु कुरु स्वाहा लाल किताब के इस अचुक मंत्र का 43 दिन तक नित्य विधि-विधान से कोइ भी जाताक जाप करता है तो निश्चित ही तुरंत अपने खोये हुये प्रेम को प्राप्त कर सकता या सकती है ।

विश्वास है कि अपने जीवन साथी / प्रेम से जुड़े हर प्रकार कि समस्या से बचने के लिए आप इस लाल किताब के उपायों के प्रयोग से पूर्ण फल प्राप्त कर प्रेम- प्यार में बनी दूरियाँ सुख पूर्वक प्राप्त कर सकेंगे ।


Previous
जानिए जन्मकुंडली के प्रथम भाव में बैठे तुला राशि के शनि का प्रभाव

Next
शीघ्र विवाह होने के ज्योतिषीय उपाय