दिन में चार चम्मच और कैंसर गायब

By: Vinay Garg | 11-Oct-2017
Views : 7599
दिन में चार चम्मच और कैंसर गायब

रूस के मशहूर वैज्ञानिक ने बनाई एक शक्तिशाली औषधि.!! दुनिया भर के अरबों लोग कैंसर से पीड़ित हैं, आज के समय की यह सबसे घातक बीमारी है। लेकिन कुछ लोगों का दावा है कि यह रूसी वैज्ञानिक Hristo Mermerski द्वारा की खोजे एक प्राकृतिक उपचार से ठीक किया जा सकता है। रूस के एक वैज्ञानिक Hristo Mermerski ने घर में बनाई जाने वाली एक इसी औषधि इजाद की है जिस के इस्तेमाल से बहुत सी भिन्न भिन्न प्रकार की बीमारियो अथवा कैंसर जैसे जानलेवा बीमारी से भी बचा जा सकता है | ये औषधि कई प्रकार के कैंसर के इलाज में फ्य्देमंद हो सकती है।


औषधि तैयार करने की सामग्री


● 400 ग्राम ताज़ा अखरोट

● 400 ग्राम अंकुरित अनाज (sprouted grains )

● 1 किलो प्राकृतिक शहद

● 12 ताज़ा लहसुन की कलियाँ

● 15 ताज़ा निम्बू

● अंकुरित अनाज (sprouted grains )


अंकुरित अनाज (sprouted grains ) तैयार करने का तरीका–


अनाज को एक कांच के बर्तन में रख दे उस में उतना पानी डालें जिस से अनाज अच्छी तरह भीग जाए। इसे एक रात के लिए इसी तरह छोड़ दें अगली सुबह अनाज को निकाल कर छान पानी निकाल दें। अच्छी तरह पानी से धोने के बाद अनाज में से सारा पानी निकल दें। पानी निकालने के बाद अनाज को दोबारा कांच के बर्तन में ढाल कर 24 घंटे तक रखें। इस से अंकुरित अनाज तैयार हो जायेगा।


औषधि तैयार करने का तरीका


लहसुन की कलियाँ , अखरोट और अंकुरित अनाज को ले कर एक साथ पीस लें। 5 निम्बू लेकर बिना छिलका उतारे पीस लें बाकि के 10 निम्बुओ का रस निकाल कर मिश्रण में मिला लें। सभी चीज़ों को अच्छे से मिला लें। अब इस मिश्रण में शहद मिलाये इसे मिलाने के लिए लकडी के चमच का इस्तेमाल करें।

इस मिश्रण को एक कांच के बर्तन में भर लें और फ्रिज (fridge) में रख दें| इसे तीन दिन के लिए फ्रिज में रखें और आगे बताए अनुसार इसका सेवन करें :

डॉ. मेर्मेर्सकी के अनुसार इसे सोने से आधा घंटा पहले लें और हर बार खाना खाने से आधा घंटा पहले लें। अगर आप इस औषधि का इस्तेमाल कैंसर के इलाज के लिए कर रहें हों तो हर 2 घंटे में 1 – 2 चमच लें।

डॉ. मेर्मेर्सकी के अनुसार ये औषधि लम्बी उम्र और स्वस्थ जीवन के लिए सहायक है। ये कैंसर के इलाज में बहुत लाभकारी है और साथ ही जवान दिखने और शारीरिक ताकत के लिए भी फायदेमंद है। ये शरीर में मेटाबोलिज्म को बढाता है, गुर्दों और लीवर को साफ़ करता है, शरीर में बिमारिओं से लड़ने की शक्ति पैदा करता है और दिल के दौरे से बचाता है।


Previous
पीड़ित बृहस्पति

Next
दीपक जलाने के फायदे