मिथुन राशि के लिए शनि गोचर राशिफल 2019

मिथुन राशि के लिए शनि गोचर 2019

zodiac-sign

Gemini

मिथुन राशि

मिथुन राशि के अष्‍टम भाव में शनि प्रवेश करेंगें। ये भाव, दीर्घायु, भाग्‍य और प्रसिद्धि का है। आपके लिए शनि का गोचर फायदेमंद रहने वाला है। सभी विवादों का अंत होगा। कानूनी मसलों के लिए भी अच्‍छा समय है। भाग्‍य का पूर्ण साथ मिलेगा। निजी जीवन और प्रोफेशनल लाइफ के लिए प्रगति का समय है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। आर्थिक निवेश के लिए अच्‍छा समय है। आर्थिक नुकसान के कोई योग नहीं हैं। दोस्‍तों और परिजनों का साथ मिलेगा। मां की सेहत का ख्‍याल रखें।

आपके जीवन में इस गोचर के कारण ज्‍यादा बदलाव नहीं आएगा लेकिन अनावश्‍यक यात्राएं, खर्चे, दिल टूटना और बीमारियां आदि लगी रहेंगीं। आपको सकारात्‍मक सोच बनाए रखनी है। किसी धार्मिक या विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है जिसमें रुकावटें आ सकती हैं। आपको भगवान का आशीर्वाद मिलेगा और यात्रा में आ रही कठिनाईयां भी दूर होंगीं। आपको अचानक भाग्‍य का साथ मिलेगा। वैसे तो शनि देव अमंगल के लिए जाने जाते हैं लेकिन आपके लिए उनका गोचर शुभ रहेगा। आपके जीवन में सभी तरह के सुखों का आगमन होगा। समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा।

पैसो का आगमन बना रहेगा और आपके द्वारा कही गई बातों का भी मान बढ़ेगा। पहले जो पैसे उधार दिए थे वो भी वापिस मिलने के योग बन रहे हैं। नई चीजों को सीखने की रूचि और जोश दोनों बढ़ेगा। आप गोचर काल के दौरान शरीर में फुर्ती महसूस करेंगें और आपकी सोच भी इस समय सकारात्‍मक रहेगी। आपके परिवार में जो भी परेशानियां आएंगी वो समय रहते दूर भी हो जाएंगी। परिवार में सब एकसाथ खुशी से रहेंगें। धन का आवागमन बना रहेगा। भाई-बहनों का साथ मिलेगा और वो आपके प्रति अपने प्‍यार को व्‍यक्‍त कर पाएंगें। बेवजह झगड़ों और मुश्किलों से छुटकारा मिलेगा। आपके आत्‍मसम्‍मान में इजाफा होगा। जब भी कोई मुसीबत आएगी आपको भगवान का साथ मिलेगा। यूं समझ लीजिए कि इस गोचर काल में स्‍वयं ईश्‍वर आपको मुश्किलों से बचाने का काम करेंगें। माता का प्रेम और स्‍नेह प्राप्‍त होगा। कोई पुरानी प्रॉपर्टी बेच सकते हैं या नई जमीन आदि खरीदने के भी योग बन रहे हैं। उच्‍च शिक्षा प्राप्‍त करने के लिए विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं। कुछ समय से कोई शुभ कार्य अटका हुआ है या उसमें रुकावटें आ रही हैं तो वे सभी अब दूर हो जाएंगीं। निसंतान दंपत्तियों को संतान की प्राप्‍ति होगी।

रोमांस में आपकी रूचि बढ़ेगी और इस समय आपका विवाह भी तय हो सकता है। आपको कई पार्टियों और कार्यक्रमों में जाने का मौका मिलेगा। इस समय सतर्क रहें और किसी भी तरह के लोन या बेल की गारंटी ना लें। किसी अन्‍य व्‍यापार में भी हाथ ना डालें। बेरोज़गार जातकों को नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। आप अपनी परिस्थिति से संतुष्‍ट नहीं हो पाएंगें। अपने कार्यक्षेत्र में ही सहज होने का प्रयास करें और जल्‍दबाजी में नौकरी छोड़ने का निर्णय ना लें। पुराने कर्ज को चुकाने का ही प्रयास करें और नए लोन आदि लेने से बचें। आपके कर्मचारी या कोई रिश्‍तेदार आपको फायदा पहुंचा सकता है। अपने आहार और सेहत का ध्‍यान रखें। लंबे समय तक व्रत ना रखें और समय पर खाना खाएं।

उपाय : मध्‍यमा अंगुली में काले घोडे की नाल की अंगूठी धारण करें।

Also Read: Gemstone for Shani Sade Sati


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years