धनु राशि के लिए धन 2019

zodiac-sign

Sagittarius

धनु राशि

पैसों के मामले में धनु राशि के जातकों की स्थिति संतुलित रहेगी। इस साल आपको आर्थिक रूप से उतार-चढ़ाव कम ही देखने को मिलेंगें। सालभर धन का आगमन बना रहेगा। आपकी आय और खर्चों में अच्‍छा संतुलन बना रहेगा। इस साल आय के नए रास्‍ते भी खुलेंगें। आपके पास खूब पैसा आएगा और आपको पैसों की तंगी नहीं होगी। लघु निवेश से कम लाभ होगा। अगर आप किसी लघु योजना में निवेश करते हैं तो आपको धोखा हो सकता है। ऐसे में आपको पैसों के निवेश से ज्‍यादा बचत पर ध्‍यान देना चाहिए। आर्थिक निर्णय लेते समय सोच-विचार जरूर करें। साल के मध्‍य में आर्थिक स्‍तर काफी मजबूत रहेगा। साल के अंत में किसी पुराने निवेश से आपके पास खूब पैसा आएगा या आप किसी पुरानी जमीन आदि को भी बेच सकते हैं।

बैंक बैलेंस में इजाफा होगा। इस साल आपकी आमदनी बढिया रहने की वजह से आप लग्‍जरियस और सहज जीवन बिता पाएंगें लेकिन आपको अनावश्‍यक खर्चों से बचना है। अगर आप पैसों की बचत करने और सही जगह निवेश कर पाने में सफल हो पाते हैं तो आपका भविष्‍य सुरक्षित हो जाएगा। इस साल कोई बड़ा नुकसान या क्षति होने की संभावना नहीं है। वहीं दूसरी ओर इस दौरान आपकी आय भी कुछ ज्‍यादा नहीं रहेगी। ना तो आपको बहुत ज्‍यादा फायदा होगा और ना ही नुकसान। लेकिन इस परिस्थिति में भी आपको पैसों की कमी नहीं होगी। आपकी जरूरतें आसानी से पूरी हो पाएंगीं।

आपके जीवन में कोई महत्‍वपूर्ण या अनचाही घटना घट सकती है। आप किसी अनजान शख्‍स पर पैसों को लेकर कुछ ज्‍यादा ही विश्‍वास कर लेंगें और इस वजह से आपके साथ कुछ गलत घटित हो सकता है। इस मामले में आपको सावधान रहने की जरूरत है। जीवन में धन सबसे जरूरी होता है और आपको इस साल इसे ही बचाने की ओर काम करना है। आपकी लापरवाही की वजह से आपको कोई बड़ा आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। धन से संबंधित मामलों में आपको सतर्क रहने की जरूरत है। आज आप धन बचाएंगें तो कल धन आपको बचाएगा। अनावश्‍यक खर्चों से दूर रहें। आपको आय बढ़ाने के लिए भी प्रयास करने की जरूरत है। इस मामले में विशेषज्ञों या अपने से बड़ों की सलाह भी ले सकते हैं।


धनु राशि का राशिफल डिटेल में पढ़नें के लिए क्लिक करें : 2020 धनु राशिफल


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years