तुला राशि के लिए लाल किताब राशिफल 2019

zodiac-sign

Libra

तुला राशि

लाल किताब राशिफल 2019 के अनुसार कम प्रयासों में ही सफलता मिलेगी। ये साल व्‍यापारियों के लिए मेहनत से भरा रहेगा। मनचाही सफलता हासिल होगी। नौकरी में नए अवसर प्राप्‍त होंगें। सैलरी में बढोत्तरी हो सकती है। सरकारी या गैर सरकारी विभागों में अपने दम पर नाम कमाएंगें। सीनियर्स का सहयोग और मार्गदर्शन मिलेगा। सकारात्मक सोच से जीवंत रहेंगें। सिनेमा, थियेटर और कला से जुडे लोग बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगें। व्‍यापारियों को सावधान रहने की जरूरत है। काम को बढ़ाने की जल्दबाजी ना करें।

शनि की साढ़ेसाती के आखिरी समय की वजह से आपको आर्थिक रूप से बहुत दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। आपको कोई घातक रोग भी हो सकता है। घरेलू जीवन में तनाव बढ़ सकता है। आपको अपने सहयोगियों से शुभ कामनाएं मिलेंगीं और उनका पूरा साथ भी मिलेगा। बृहस्‍पति के शुभ प्रभाव की वजह से आपको अपने सहयोगियों का साथ मिल पाएगा। गरीबों की मदद करेंगें और धर्म में आपकी आस्‍था और बढ़ जाएगी। आपको संयुक्‍त परिवार में रहने से लाभ होगा। प्रॉपर्टी आदि से भी लाभ मिल सकता है। विदेशियों या किसी अनजान शख्‍स से फायदा होने की प्रबल संभावना है। बिजनेस पार्टनर चुनते समय सावधानी बरतें। इलेक्ट्रिकल उपकरणों को सही रखें। माथे पर तेल ना लगाएं। किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा ना करें। रोज़ मंदिर जाएं और चांदी के बर्तन में पानी पीएं।

व्‍यापार में सावधानी बरतें। नौकरी ढूंढ रहे जातकों को साल के मध्‍य में अच्‍छे परिणाम मिलेंगें। जुलाई के महीने में आपकी क्रिएटिव क्‍वालिटी विकसित होगी। अगस्‍त में व्‍यापारियों, बैंकर्स, नौकरीपेशा और सरकारी सेवा करने वाले जातकों को बेहतर परिणाम मिल पाएंगें। सितंबर में आपके लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। साल के आखिरी तीन महीनों में अपने स्किल्‍स बेहतर करने पर ध्‍यान दे सकते हैं। मसालेदार और ज्‍यादा तैलीय भोजन ना करें। स्‍ट्रीट और फास्‍टफूड से दूर रहें। लंबी यात्रा का असर सेहत पर पड़ सकता है। साल के मध्‍य में अल्‍सर या सिरदर्द हो सकता है। त्‍योहारी सीज़न में ज्‍यादा खाना ना खाएं। साल के आखिरी तीन महीनों में त्‍वचा का ख्‍याल रखें।

सेहत को लेकर लापरवाही ना बरतें। व्‍यापारियों को इस साल आर्थिक मुनाफा हो सकता है। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। सैलरी में बढ़ोत्तरी हो सकती है। सट्टा, लॉटरी आदि में मुनाफा हो सकता है। आपकी कंपनी आपको विदेश काम करने भेज सकती है। साल की शुरुआत में आप अपने काम के प्रति पूरी मेहनत दिखाएंगें लेकिन आगे चलकर आपके कंधों पर काम का बोझ बढ़ता चला जाएगा। परिश्रम का फल पाकर आप प्रसन्‍नता से फूले नहीं समा पाएंगें। साल के मध्‍य में आपको ये सफलता मिल सकती है। ये साल मेहनत का फल देने वाला है। सरकारी स्‍कीमों से भी लाभ होगा। ससुराल पक्ष की ओर से आर्थिक सहायता मिल सकती है। परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी।

लाल किताब के उपाय

  • आंखों पर मेकअप ना करें।

  • किसी से भी ताबीज़ या भभूती ना लें।

  • गुरुवार के दिन मीठा प्रसाद चढ़ाएं।

  • उल्‍टे हाथ की छोटी अंगुली में चांदी की अंगूठी पहनें।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years