सिंह राशि के लिए लाल किताब राशिफल 2019

zodiac-sign

Leo

सिंह राशि

लाल किताब राशिफल 2019 के अनुसार सिंह राशि के जातकों को नई नौकरी या करियर में नए अवसर मिल सकते हैं। वरिष्‍ठ अधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। आसानी से प्रमोशन मिल जाएगा। अविवाहित लोग शादी के बारे में सोच सकते हैं। छात्रों की पढाई में रूचि बढ़ेगी। जमीन, प्रॉपर्टी, फोटोग्राफी, मॉडलिंग और एडवोकेसी से जुड़े लोग बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगें। मार्च के बाद नौकरीपेशा जातकों की सैलरी बढ़ सकती है। पारिवारिक जीवन पहले से बेहतर होगा। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा जो आपको अकेलापन महसूस होने नहीं देगा। सेहत को लेकर चिंता में रहेंगें लेकिन डरने वाली कोई बात नहीं है। पिता की मदद से निवेश के सही निर्णय ले पाएंगें और अपने भविष्‍य को सुरक्षित कर पाएंगें।

सामाजिक और कार्यक्षेत्र में आपका सम्‍मान बढ़ेगा। आप मनचाही सफलता पाएंगें। जो भी कहें उसे पूरा करने की कोशिश करें। ऐसा कोई वादा ना करें जिसे आप पूरा ना कर पाएं। जीवनसाथी के साथ बहस हो सकती है। हो सके तो उनके साथ नरमी से बात करें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और ट्रैफिक के नियमों का पालन करें। अन्‍य स्रोतों से आय हो सकती है। उन्‍नति के लिए आगे पढाई करने के बारे में सोच सकते हैं। अपने पार्टनर का सम्‍मान करें। काले और नीले रंग के वस्‍त्र ना पहनें। रोज़ मंदिर जाएं। हर महीने अपनी माता को कुछ पैसे उपहार में दें। मेहनत और लगन से निश्चित ही आपको सफलता‍ मिलेगी। अंतिम तिमाही में मेहनत जरूर काम आएगी।

नई नौकरी मिल सकती है। साल के आखिरी महीनों में व्‍यापारी निवेश कर सकते हैं। अपने खानपान की आदतों पर ध्‍यान दें। जनवरी में आपको बुखार या वायरल इंफेक्‍शन घेर सकता है। इस समय रोग प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत करने का प्रयास करें। साल की पहली तिमाही में उम्रदराज लोगों को शारीरिक समस्‍या हो सकती है। निवेश को लेकर सावधान रहें। मई में अचानक आर्थिक लाभ होने के योग बन रहे हैं। खर्चों को लेकर सतर्क रहें। सरकारी योजनाओं से आर्थिक लाभ की संभावना है। इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रों को भी लाभ होगा। किसी अच्‍छे विश्वविद्यालय में दाखिला लेना चाहते थे तो आपकी ये इच्‍छा पूरी हो सकती है। अगर आपने किसी से लोन या कर्ज आदि ले रखा है तो इस समय आप उसे चुका सकते हैं। अपनी मजबूत आर्थिक स्थिति के कारण आप समाज में अपनी प्रतिष्‍ठा को बना पाएंगें।

आपको संपन्‍न होने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। इसके परिणाम से आपका आत्मविश्वास और बढ़ेगा। आप खुद पर गर्व करने लगेंगें। कोई कानूनी मसला परेशान कर सकता है। पैतृक संपत्ति को लेकर भी विवाद हो सकता है। हालांकि, आपको इन सभी तरह के मसलों में सफलता मिलेगी। बातों को उलझाने की बजाय उसे सुलझाने की कोशिश करें। इस साल आप कोई नया वाहन या प्रॉपर्टी ले सकते हैं जिससे आपकी प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी। आपको पूरा साल पैसों को लेकर सावधानी बरतनी है क्‍योंकि आपके लिए धन हानि के योग पूरे साल बने हुए हैं।

लाल किताब के उपाय

  • शराब का सेवन ना करें।

  • तला हुआ और तेलयुक्‍त भोजन ना करें।

  • मंदिर में माथा टेकें।

  • विधवा महिलाओं का आदर करें।

Get Your Lal Kitab Horoscope and Remedies Report based on your birth detail


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years