कन्या राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

कन्या राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

zodiac-sign

Virgo

कन्‍या राशि

साल 2018 आपके लिए मानसिक और भावनात्‍मक रूप से बहुत अस्थिर रहा था लेकिन 2019 की शुरुआत क्रिएटिविटी के साथ होगी। चंद्रमा और बुध के प्रभाव के कारण इस साल आप एक नए जीवन में कदम रखेंगें जिसमें पुराने अनुभवों और बदलावों की कोई कड़वाहट नहीं होगी। अपने से विपरीत लोगों के साथ सामान्‍य संबंध बनाने के लिए अच्‍छा समय है। मंगल का आपके जीवन पर नकारात्‍मक असर पड़ेगा। इसके कारण लगातार धन हानि और धोखाधड़ी की स्थिति बनी रहेगी। कानूनी मामलों में आपको धैर्य से काम लेना होगा। इसमें समय लग सकता है लेकिन निर्णय आपके पक्ष में ही होगा। व्‍यापार में किसी पर भी भरोसा ना करें। प्‍यार के मामले में आप बहुत ज्‍यादा समर्पित रहने वाले हैं। अपने साथी के लिए अपना सब कुछ त्‍यागने के लिए तैयार रहेंगें। प्रेम संबंधों में मुश्किलें आ सकती हैं। आपको महत्‍वपूर्ण निर्णय लेने की जरूरत है।

आप जो भी हासिल करते हैं वो अपनी मेहनत से करते हैं। आपकी सफलता में आपके और आपकी मेहनत के अलावा और किसी हाथ नहीं होता है। आप इस बात को अच्‍छी तरह से जानते हैं कि आपकी मदद करने के लिए कोई नहीं है और आपको जो कुछ करना है खुद ही करना है। अपनी सफलता की खुशियां मनाने के लिए साल 2019 बेहतरीन समय है। आप इस साल एक नई शुरुआत कर सकते हैं। कोई ऐसा नया अध्‍याय शुरु होगा जो आपके जीवन को और भी ज्‍यादा समृद्ध और खुशहाल बना देगा। इस साल आप देखेंगें आप अपने लक्ष्‍य को पाने में कितने आगे निकल हैं और अब आपको कहां जाना है।

कुल मिलाकर ये साल आपके लिए निर्णायक होगा। कार्यक्षेत्र में पुर्नगठन की वजह से आपकी कार्यक्षमता और उत्‍पादकता में इजाफा होगा। इस दौरान नए दोस्‍त बना सकते हैं इसलिए जितना हो सके नए लोगों से मिलने की कोशिश करें क्‍योंकि ये नए दोस्‍त आपको किसी तरह का लाभ दे सकते हैं। शादी के बंधन में बंधने की सोच रहे हैं तो साल 2019 आपके लिए बहुत ही ज्‍यादा शुभ रहेगा। आप काम के चक्‍कर में अपनी सेहत को नज़रअंदाज़ कर देते हैं जोकि बहुत गलत बात है। अब आपको अपनी इस आदत को सुधारना है। डाइट और व्‍यायाम पर भी ध्‍यान दें।

साल 2018 में बुध और चंद्रमा के प्रभाव के कारण आपको मानसिक और भावनात्‍मक तनाव से गुज़रना पड़ा लेकिन नए साल में ये सब कुछ पीछे छूट जाएगा और आपको अपने जीवन में सफलता के नए आयाम मिलेंगें। रिलेशनशिप में आपके लिए निर्णय लेने की स्थिति आ सकती है। आपको जल्‍दी निर्णय लेना पड़ेगा क्‍योंकि आपके पास ज्‍यादा सोचने के लिए समय नहीं होगा। सिंगल जातक साल की शुरुआत में ही किसी संतुलित रिश्‍ते में बंध सकते हैं। जनवरी से जून तक आपके वैवाहिक जीवन में कई बदलाव आएंगें। आपके रूखे व्‍यवहार के कारण बात तलाक तक पहुंच सकती है इसलिए इस साल जो भी निर्णय लें संपर्ण स्थिति का आंकलन करके लें। इस साल लिया गया निर्णय आपके पूरे जीवन को प्रभावित करेगा।

शुभ रंग : गुलाबी

शुभ क्रिस्‍टल : रोज़ क्‍वार्ट्ज


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years