वृष राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

वृष राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

zodiac-sign

Taurus

वृषभ राशि

इस साल आप किसी नए काम या प्रोजेक्‍ट की शुरुआत कर सकते हैं। कोई नया कोर्स या सेमिनार आदि करने की सोच सकते हैं। ज्ञान अर्जित करने की लालसा जग सकती है। साल की पहली तिमाही महिलाओं की प्रजनन क्षमता बेहतर होगी। गर्भधारण करने के लिए अच्‍छा समय है। साल की पहली तिमाही महिलाओं और पुरुषों के लिए बहुत गंभीर रहने वाली है। रिलेशनशिप में शक आ सकता है। साल ही दूसरी तिमाही में परिस्थिति में बदलाव आएगा। गलतफहमियों को दूर करने के मौके मिलेंगें। जून के बाद का समय नौकरी बदलने के लिए अच्‍छा रहेगा।

इस साल आपके लिए यात्राओं के योग बन रहे हैं। काम या घूमने-फिरने के उद्देश्‍य से आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है। साल 2019 में आपको नए अनुभवों के लिए तैयार रहना है। ये अनुभव ऐसे होंगें जो आपने पहले कभी महसूस नहीं किए होंगें। छात्रों के लिए बहुत अच्‍छा समय है। इस समय आप अपने ज्ञान को दोगुना कर सकते हैं। अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। अपने से छोटी उम्र के किसी व्‍यक्‍ति का आपके जीवन पर प्रभाव बढ़ सकता है। उनसे आप जिंदगी को जीना और खुलकर सांस लेना भी सीख सकते हैं। रिलेशनशिप में थोड़ी परिपक्‍वता लाने की जरूरत है।

तो अगर आप अब तक रिश्‍तों को लेकर थोड़े कच्‍चे थे तो अब आपके बड़े हो जाने का समय आ गया है। अचानक आए बदलावों को ज्‍यादा महत्‍व ना दें। साल के दूसरे हिस्‍से में आपके जीवन में बेहतर प्रगति और कार्यक्षेत्र में संतुलन आएगा। आर्थिक स्‍तर पर भी मजबूती आएगी। अपने आत्‍म-अनुशासन और कार्यकुशलता की वजह से आप सही समय पर अपने कार्य को पूर्ण कर पाएंगें। सिंगल जातकों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है। जो लोग पहले से ही रिलेशनशिप में हैं वो अपने रिश्‍ते को एक नया मुकाम दे सकते हैं। बिना सोचे-समझे बोलने की अपनी आदत में सुधार लाएं वरना आपको अपने ही शब्‍दों पर पछताना पड़ सकता है। इस समय आप आनंद की तलाश में रहेंगें ना सिर्फ शारीरिक रूप से बल्कि अपनी अंर्तआत्‍मा को तृप्‍त करने के लिए भी। इससे आप निराशावादी और ऐसे लोगों से दूर रहे पाएंगें जो बहुत शिकायत करते हों। अगर आप अपने पार्टनर पर पूरी तरह से निर्भर रहते हैं तो ससाल के शुरुआती 4 महीने आपके लिए मुश्किल हो सकते हैं।

आपको अपने साथी की बहुत ज्‍यादा जरूरत महसूस होगी। जून तक आप अपने लिए करियर में दूसरी नौकरी देख सकते हैं जहां आपकी काबिलियत का सही आंकलन किया जाए। साल का दूसरा हिस्‍सा नौकरी बदलने और नए अवसरों के लिए बढिया रहेगा। विदेश ये भी नौकरी का अवसर मिल सकता है या फिर आपको किसी दूसरे शहर में जाकर काम करना पड़ सकता है। ये साल आपके लिए बहुत महत्‍वपूर्ण है। आप अपने जीवन के सबसे अहम और महत्‍वपूर्ण समय में प्रवेश करने वाले हैं। अगर आप इस समय का सही इस्‍तेमाल करते हैं तो आपको इसका बहुत फायदा मिलेगा। जिस क्षेत्र में आपको लगता है कि आपको ज्‍याद मेहनत करनी पड़ती है, इस समय पर उस क्षेत्र के अंदर ज्‍यादा प्रयास करें, सफलता जरूर मिलेगी।

शुभ रंग : हरा

शुभ क्रिस्‍टल : सनस्‍टोन


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years