धनु राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

धनु राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

zodiac-sign

Sagittarius

धनु राशि

इस साल आप खुद से जुडाव महसूस करेंगें और दूसरों की भावनाओं को भी समझ पाएंगें। दोस्‍त या रिश्‍तेदार आपकी सलाह मांग सकते हैं। आध्‍यात्‍मिक विकास के लिए अच्‍छा समय है। मई में ग्रहों से आपको ऊर्जा प्राप्‍त होगी और इसका सकारात्‍मक असर आपकी आर्थिक स्थि‍ति पर पड़ेगा। धनु राशि के लोग महत्‍वाकांक्षी बन जाएंगें। किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। आर्थिक रूप से ये साल आपके लिए बहुत बढिया रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में बहुत बदलाव आएंगें। काम के नए तरीकों को सीखना पड़ेगा। कपल्‍स के लिए थोड़ा मुश्किल समय है। बहस और मतभेद हो सकते हैं। सिंगल जातक बहुत बेचैन रहेंगें।

एक नई शुरुआत करने का अवसर मिलेगा। आपका मन तरोताजा और साफ रहेगा। आप जीवन में कई चीजों के लिए आशावादी रहने वाले हैं। आगे आपके लिए ढेर सारी खुशियां इंतजार कर रही हैं। प्रेम संबंधों के लिए अच्‍छा समय है। आपकी मुलाकात आपके जीवनसाथी से हो सकती है जिसके बाद आपकी पूरी दुनिया ही बदल जाएगी। दोस्‍तों और परिवार के साथ समारोह और कार्यक्रमों में हिस्‍सा लेने से खुशी मिलेगी। अपना काम करने वाले लोगों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

किसी नए स्रोत से भी व्‍यापार को आगे बढ़ा सकते हैं। नौकरीपेशा जातक संतुष्‍ट और शांत महसूस करेंगें। अपने खानपान का ध्‍यान रखकर आप स्‍वस्‍थ रह सकते हैं। बाहर घूमकर या कोई नया स्‍पोर्ट खेलने से भी सेहत पर सकारात्‍मक असर पड़ेगा। सुखयम समय है। दूसरों से सहानूभूति रखेंगें। धनु राशि के जातकों को मानसिक स्थिरता मिलेगी। परिवार, दोस्‍त और नजदीकी लोग आपकी सलाह मांग सकते हैं। अध्‍यात्मिक विकास के लिए अच्‍छा समय है। सामाजिक स्‍तर पर आपका मन थोड़ा खिन्‍न रहेगा। दोस्‍तों से दूर हो सकते हैं। हालांकि, इस साल आप नए दोस्‍त भी बनाएंगें। इस साल जो भी दोस्‍त बनाएंगें वो जीवनभर आपका साथ देंगें। इस साल आपके जीवन में कई बदलाव आने वाले हैं लेकिन ये बदलाव नकारात्‍मक नहीं होंगें लेकिन आपको अपनी सीमाओं में रहकर काम करना होगा।

नवीन ज्ञान और काम के अलग तरीकों को सीखने का समय है। कपल्‍स के लिए साल का शुरुआती समय थोड़ा मुश्किल रहेगा और अलाव की स्थिति तक आ सकती है। अगर आप सिंगल हैं तो इस साल ये बात आपको बहुत परेशान कर सकती है। इस वजह से आप कोई बड़ी गलती भी कर सकते हैं। महिलाएं किसी ऐसे व्‍यक्‍ति का प्रपोजल स्‍वीकार कर सकती हैं जिन्‍हें वो पसंद करती हैं। वहीं पुरुष शादी के बंधन में बंध सकते हैं। साल की शुरुआत में सेक्‍शुअल संबंध बनेंगें जिसकी वजह से आपका अकेलापन दूर हो सकता है। समय के साथ इस रिश्‍ते में भावनाएं भी जुड़ जाएंगीं। पुरुष तलाक के बारे में सोच सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं होगा। सिंगल पुरुष अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए किसी पुराने प्‍यार को अपनी जिंदगी में वापिस ला सकते हैं। आप अपनी जिंदगी में किसी ऐसी महिला को वापिस ला सकते हैं जिनके साथ आपका रिश्‍ता सफल नहीं रहा हो। आप उनके साथ संतुलित रिश्‍ता बनाने का प्रयास करेंगें लेकिन चीजें आपकी योजना के तहत काम नहीं कर पाएंगीं और आपको तकलीफ होगी। इस राशि की महिलाओं और पुरुषों को धैर्य रखना चाहिए और सही समय का इंतजार करना चाहिए। आपकी किस्‍मत ने आपके लिए कुछ और ही सोच रखा है जो सही समय आने पर आपको मिल जाएगा।

शुभ रंग : लाल

शुभ क्रिस्‍टल : माणिक्‍य


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years