मीन राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

मीन राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

zodiac-sign

Pisces

मीन राशि

नए कार्यों से आपके नए साल की शुरुआत होगी। सालभर आप आशावादी रहेंगें। आप हर पल को खुशी से जी पाएंगें। भविष्‍य की चिंता से दूर रहेंगें। कला में आपकी रूचि बढ़ सकती है। आत्‍मज्ञान के लिए तैयार रहेंगें। इसका असर आपकी लव लाइफ पर भी पड़ेगा। आप अपनी और अपने पार्टनर की जरूरतों को बेहतर तरीके से समझ पाएंगें और उन्‍हें खुश रख पाएंगें। इससे आपके प्रेम संबंध में मधुरता आएगी। साल के शुरुआती समय में बेकअप से बचें। महिलाएं ज्‍यादा हुकुम ना चलाएं वरना रिश्‍ता बिगड़ सकता है। आर्थिक स्थिति संतुलित रहने वाली है।

साल 2019 आपके लिए शांतिपूर्ण रहेगा। भावनाओं, रिश्‍तों और निजी मामलों को लेकर पिछले कुछ समय से परेशान थे तो अब आपको उनसे मुक्‍ति मिलने वाली है। मतभेद और गलतफहमियां दूर होंगीं। सगाई, शादी और परिवार को आगे बढ़ाने के लिए अच्‍छा समय है। इस साल आपको अपने जीवन में प्‍यार मिल जाएगा। अलग-अलग तरीके से सोचने की कोशिश करें और पूरी दुनिया की सकारात्‍मक ऊर्जा का प्रवाह अपने अंदर करने का प्रयास करें। थोड़ी-बहुत देरी के बाद कार्य पूर्ण होंगें और आर्थिक लाभ की भी प्रबल संभाावना है।

अगर आप आखिरी समय में काम करने या पढ़ाई करने के आदी हैं तो इस समय आपको अपनी ये आदत बदलनी होगी क्‍योंकि आपके पास अचानक से कोई काम आ सकता है जिसे आपको समय पर ही पूरा करना होगा। घबराने की जरूरत नहीं है, समय नियोजन से आप इस मुश्किल को भी पार कर सकते हैं। अगर आप घर बदललने या कर लेने की सोच रहे हैं तो साल का मध्‍य समय बेहतर रहेगा। खर्चों में बढ़ोत्तरी ना करें। अधिक खर्च करने की अपनी आदत पर नियंत्रण रखें। साल 2019 में मीन राशि के जातकों को सबसे ज्‍यादा लाभ होगा। इस समय आप आशावादी रहने वाले हैं। आप भविष्‍य की चिंता करने की बजाय अपने आज को खुशी से जीने की कोशिश करेंगें।

गायन या नृत्‍यकला में रूचि ले सकते हैं। आपको कोई नया शौक लग सकता है। अगर आपका कोई रिश्‍ता पनप नहीं पा रहा है और उसमें खुशियां और संतुलन नहीं आ पा रहा है तो उसे खत्‍म करने का यही सही समय है। आपको अपने फैसले पर अडिग होना पड़ेगा। भावनात्‍मक समस्‍याएं इस राशि की महिलाओं और पुरुषों की यौन इच्‍छाओं को प्रभावित करेंगीं। अगर आप अपने प्रेम संबंध में परिस्थिति को बेहतर करने में कामयाब हो जाते हैं तो आपको इस मुश्किल से भी मुक्‍ति मिल जाएगी। सालभर भाग्‍य का साथ मिलेगा। कुछ दोस्‍त आपसे ईर्ष्‍या कर सकते हैं। इस वजह से वो आपको कुछ कड़वे शब्‍द भी कह सकते हैं। हमेशा सकारात्‍मक और ऊर्जा से भरपूर रहने वाले मीन राशि के लोगों को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

शुभ रंग : पीला

शुभ क्रिस्‍टल : पुखराज


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years