तुला राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

तुला राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

zodiac-sign

Libra

तुला राशि

तुला राशि के जातक ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगें जिसकी वजह से आपकी सेहत बढिया रहेगी। कई कार्यों को पूरा करने में आप सक्षम रहेंगें लेकिन फिर भी आप असंतुष्टि महसूस करेंगें। अगर आप इस असंतुष्टि को दूर नहीं करते हैं तो आपको तनाव भी हो सकता है। साल के पहले महीनों में परिवार और साथी के होने के बावजूद भी आप खुद को अकेला महसूस करेंगें। आप अपने निजी मसले किसी के साथ शेयर नहीं कर पाएंगें। इस वजह से आप पर मानसिक दबाव पड़ सकता है। साल की पहली तिमाही में नजदीकी रिश्‍तेदारों के साथ मतभेद हो सकते हैं। हालांकि, जल्‍द ही मुश्किलें दूर हो जाएंगीं। साल के आखिरी चार महीने घर में बदलाव के लिए अच्‍छे हैं। नया घर ले सकते हैं। आपको अपने काम का पूरा श्रेय मिल पाएगा। कई बार मेहनत करने पर भी आपको उसका फल नहीं मिल पाएगा। प्रेम के लिए शुरुआती 6 महीने बहुत मुश्किल रहेंगें।

साल 2019 किसी गहन क्रिया या बदलाव के लिए है। अगर आप पिछले कुछ समय से बहुत संघर्ष कर रहे हैं और इस वजह से आप चिड़चिड़े हो गए हैं तो आने वाले महीनों में आपकी ये समस्‍याएं दूर हो सकती हैं। जिंदगी की कमान आपके हाथ में आने वाली है। दूसरों और पर‍िस्थिति पर दोष ना लगाएं। पहले ही सोच लें कि आपको क्‍या करना है और कैसे अपने लक्ष्‍य को पाना है और इसके बाद ही आगे बढ़ें। अपने सम्‍मान और पहचान के लिए आपको अपने कार्यक्षेत्र में खड़े होने की जरूरत है।

अहं को दूर रखते हुए साहसी और आत्मविश्वासी बनें। दोनों तरफ रहने की कोशिश ना करें। इस साल नौकरी में परिवर्तन आ सकता है। यात्रा या स्‍थान‍ परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। उच्‍च शिक्षा के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। आर्थिक रूप से अच्‍छा समय है। उधार दिया गया पैसा वापिस मिल सकता है। इस साल आपको अपने लक्ष्‍य पर निरंतर ध्‍यान केंद्रित रखना है। सेहत में सुधार होगा। इस समय आप बहुत ज्‍यादा सक्रिय रहने वाले हैं लेकिन फिर भी आप अपनी सफलताओं से संतुष्‍ट नहीं होंगें। इस असंतुष्टि की वजह से आप परेशान रहेंगें और अगर आप इसे दूर करने के लिए कुछ नहीं करते हैं तो ये तनाव का रूप ले लेगी।

साल के शुरुआती महीनों में तुला राशि के जातक खुद को बहुत अकेला महसूस करेंगें। उन्‍हें ऐसा महसूस होगा कि वो अपने मन की बात किसी के साथ भी साझा नहीं कर सकते हैं। उनके पास ऐसा कोई नहीं है जिससे वो अपने दिल की बात कर सकें। इस साल कुछ ऐसी परिस्थितियां उभरकर आएंगीं जो आपको अपने भीतर छिपे डर का सामना करने के लिए मजबूर कर देंगीं। ये आपके लिए मुश्किल काम होगा लेकिन आप इसमें किसी मनोवैज्ञानिक की मदद ले सकते हैं। साल की पहली तिमाही में करीबी रिश्‍तेदारों से मतभेद हो सकता है। साल के आखिरी चार महीन पारिवारिक मामलों के लिए बहुत सुखद रहेंगें। घर आदि खरीद सकते हैं। साल 2018 में आपने बहुत मेहनत की थी लेकिन किसी वजह से आपको सफलता नहीं मिल पाई लेकिन 2019 में ऐसा नहीं होगा। आपको अपने प्रयासों और मेहनत का पूरा फल मिलेगा।

शुभ रंग : सफेद

शुभ क्रिस्‍टल : डायमंड


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years