सिंह राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

सिंह राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

zodiac-sign

Leo

सिंह राशि

साल 2019 में सिंह राशि के जातकों को बृहस्‍पति का पूर्ण सहयोग प्राप्‍त होगा। साल की शुरुआत भरपूर ऊर्जा और जोश के साथ होगी। दूसरों की सलाह या काम में दखल देना आपको पंसद नहीं आएगा। लंबी यात्राओं के योग बन रहे हैं। साल के पहले 6 महीनों में आप अपनी जिम्‍मेदारियों को पूरी तरह से निभाने के लिए तैयार रहेंगें। इस समय आप किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं करेंगें लेकिन जुलाई के बाद आपको लोगों की जरूरतें बहुत ज्‍यादा बढ़ जाएंगीं। इस वजह से परिवार में गंभीर बहस हो सकती है। किसी राजनीतिक परिवार के साथ भी मतभेद हो सकते हैं। भाई-बहनों के रिश्‍ते खराब हो सकते हैं। रिलेशनशिप में रहने वाले जातकों को इस समय रिश्‍ते में थोड़ी आजादी की जरूरत महसूस होगी।

खुद के लिए समय निकालना चाहेंगें। आप अपनी इच्‍छाओं को जाहिर नहीं कर पाएंगें। इस वजह से पार्टनर के साथ गलतफहमियां बढ़ जाएंगीं। बातचीत से आप इस साल अपनी लव लाइफ की मुश्किलों को दूर कर सकते हैं। इस साल आप जुलाई के बाद किसी धोखाधड़ी या स्‍कैम का शिकार हो सकते हैं। क्रेडिट कार्ड और लोन पेमेंट को लेकर सावधान रहें। सफलता पाने की सबसे अहम कुंजी है मेहनत। साल 2019 में आपको यही करना है। आपके रास्‍ते में मुश्किलें आएंगीं और अचानक से काम में देरी और निराशा भी आएगी लेकिन आपको अपने लक्ष्‍य को पाने के लिए पूरी लगन के साथ काम करते रहना है। थोड़ा पसीना और आंसू बहाने के बाद ही आपको सफलता मिलेगी।

रिश्‍तों में भी अधिक प्रयास करने की जरूरत है। अपने दोस्‍तों और साथी के साथ बातचीत करते रहें। अपने दिल की हर बात अपने साथी के साथ शेयर करें, इससे आप दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ेंगीं। सिंगल जातकों को अपने अतीत से ही कोई मिल सकता है लेनि अब उनमें कितनी दिलचस्‍पी रखते हैं ये आपको समय आने पर पता चल जाएगा। साल के मध्‍य में चीजें रफ्तार पकड़ने लगेंगीं। प्रोजेक्‍ट पूरे होंगें। योजनाएं साकार होंगीं। रुका हुआ धन भी वापिस मिलेगा। सेहत को नज़रअंदाज़ ना करें वरना मुश्किल में फंस सकते ध्‍यान और योग से आपको लाभ होगा। आप डाइट या व्‍यायाम भी कर सकते हैं, इसका असर धीरे होगा लेकिन आपको इससे जरूर फायदा मिलेगा। हिम्‍मत ना हारें। साल 2019 में आपको बहुत काम करना पड़ेगा ओर इस वजह से आपको लंबी यात्राओं पर भी जाना पड़ेगा।

आपको अपनी यात्राओं को बहुत सावधानी से नियोजित करना है। साल के आखिरी तीन महीनों में यात्रा करना ज्‍यादा सुख रहेगा। अगस्‍त की शुरुआत में आपके कार्यक्षेत्र में बहुत बदलाव आएंगें लेकिन आप पर इनका सीधा असर नहीं पड़ेगा लेकिन हां ये आपको प्रभावित जरूर करेंगें। आपके ऑफिस में सीनियर मैनेजमेंट या कंपनी के मालिक में बदलाव हो सकता है। आपको अपने ही तरीके से काम करना है, यही आपके लिए बढिया है। रिलेशनशिप में हैं तो अपने पार्टनर को थोडा स्‍पेस देने की कोशिश करें। इस साल सिंह राशि के जातक अपने रिश्‍ते में स्‍वतंत्रता की खोज में रहेंगें। इससे रिश्‍ते में दूरी तो नहीं आएगी लेकिन हां कुछ परेशानियां खड़ी हो सकती हैं।

शुभ रंग : पीला

शुभ क्रिस्‍टल : चाल्‍सडोनी


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years