कर्क राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

कर्क राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

zodiac-sign

Cancer

कर्क राशि

साल 2019 में कर्क राशि के जातकों पर बृहस्‍पति की कृपा रहने वाली है। इसके प्रभाव से आपकी जीवनशैली में बहुत बदलाव आएगा। जल तत्‍व की इस राशि के जातक अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर असंतुष्‍ट रहेंगें। किसी नए काम की वजह से परेशान रहेंगें। दूसरी तिमाही में नए अवसर मिल सकते हैं। अप्रैल से अगस्‍त तक का समय शुभ रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कमर्शियल प्रोजेक्‍ट से फायदा होगा। पैसों को लेकर बहुत अच्‍छा साल रहने वाला है। निवेश कर सकते हैं, भाग्‍य का साथ मिलेगा। साल के शुरुआत में परिवार में मतभेद हो सकता है। आपकी बेटे या बेटी के साथ गंभीर मुद्दे पर बहस हो सकती है। साल की पहली तिमाही के बाद का समय पारिवारिक जीवन के लिए अच्‍छा रहेगा। रिलेशनशिप में थोड़ी-बहुत अनबन की संभावना है लेकिन इसे लेकर ज्‍यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। रिश्‍तों में मजबूती आएगी।

आपकी जिंदगी आपके हाथों में है। आपके जीवन में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। किसी महत्‍वपूर्ण निर्णय को टाल सकते हैं या किसी जरूरी काम या चीज़ को नज़रअंदाज़ कर सकते हैं। साल 2019 में आपको उन चीजों पर ध्‍यान देना है जिन्‍हें आप लंबे समय से नज़रअंदाज़ कर रहे हैं या टालने में लगे हुए हैं। रिलेशनशिप उथल-पुथल से भरा रहेगा। आपको कोई नज़दीकी अपने रंग दिखा सकता है। दूर बैठा आपका कोई अपना भी आपके नाराज़ या गुस्‍सा हो सकता है। इनसे किसी भी तरह की उम्‍मीद करना बेकार है। ज्‍यादा समय तक इन चीजों में उलझें ना रहें। आपको समय रहते ही समझ आ जाएगा कि मानसिक शांति से ज्‍यादा जरूरी और कुछ भी नहीं है।

कार्यक्षेत्र में अचानक आए बदलाव आपके निर्णय पर सवाल उठा सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। व्‍यापारी इस समय मार्केट में नई शुरुआत के बारे में सोच सकते हैं। अध्‍ययन और योजनाओं के लिए अच्‍छा समय है। आर्थिक स्थिति संतुलित रहेगी। इस समय अगर आपको किसी चीज़ का ध्‍यान रखने की जरूरत है तो वो है मानसिक तनाव। जितना हो सके खुद को तनाव से दूर रखें। आराम करने के लिए भी समय निकालने की को‍शिश करें। आपके शरीर को निरंतर रिचार्ज करने की जरूरत पड़ेगी। साल 2018 आपकी प्रोफेशन लाइफ के लिए बहुत निराशाजनक रहा था और साल की पहली तिमाहीम में भी परिस्थिति कुछ ऐसी ही रहेगी।

आप खुद को किसी काम या स्थिति में फंसा हुआ महसूस करेंगें और इस वजह से आपका मन करेगा पूरी तरह से किसी नए काम या जगह पर जाकर काम करने का। दूसरी तिमाही में आपके जीवन में अवसरों का आगमन होगा। अप्रैल से अगस्‍त तक का समय आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव के लिए बहुत महत्‍वपूर्ण है। कोई अनजान भय हमेशा आपको सताता रहेगा लेकिन आपको इस डर का सामना करते हुए नए शहर या देश में नई चुनौतियों को पार करना है। आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं। शेयर मार्केट आदि से भी लाभ हो सकता है। पहली तिमाही के बाद पारिवारिक जीवन सामान्‍य होगा और आप शांति महसूस करेंगें। लंबे समय से अकेले हैं तो इस समय आपको अपने सपनों का साथी मिल सकता है। इस साल आपकी जिंदगी में प्‍यार के रंग भर सकते हैं। आपकी जिंदगी में कोई ऐसा आने वाला है जो आपको खुश रख सके।

शुभ रंग : गहरा नीला

शुभ क्रिस्‍टल : लोलाइट


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years