मेष राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

मेष राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

zodiac-sign

Aries

मेष राशि

साल 2019 में आप आगे बढ़ने के लिए प्रयासरत रहेंगें। मुश्किल समय में आपको पैसों की तंगी के कारण परेशानी हो सकती है। इस वजह से आप पैसे कमाने के लिए खुद को प्रेरित कर पाएंगें। इससे आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी। इस साल की पहली तिमाही का समय आपके लिए ज्‍यादा शुभ नहीं है। नौकरी जा सकती है जिस वजह से आपको धन की कमी महसूस होगी। इस राशि के जातकों को धैर्य से काम लेना है। साल की दूसरी तिमाही में सारी मुश्किलें दूर हो जाएंगीं। इस साल आप दूसरों से बात करने के सही तरीके को सीख पाएंगें। आपकी आक्रामकता की वजह से बॉस या सहकर्मियों के साथ जो मुश्किलें पैदा हो गईं थीं वो इस साल दूर हो जाएंगीं। जून के बाद बृहस्‍पति की कृपा से अचानक भाग्‍य का साथ मिलेगा। प्‍यार के लिए मुश्किल समय है। पार्टनर से निराशा हो सकती है इसलिए बेहतर होगा कि आप उनसे बातचीत करते रहें और अपने दिल की बात कहने में हिचकिचाएं नहीं।

साल 2019 आपके लिए निर्णायक साल होगा। आपके रास्‍ते में कई सारी चुनौतियां आएंगीं। पुरानी सोच, पुराना व्‍यवहार, पुराने रिश्‍ते सब कुछ अचानक से नई चीजों से बदल जाएगा। आपके लिए ये सब कुछ चौंका देने वाला होगा लेकिन अगर आप धैर्य से काम लेते हैं तो परिस्थिति को समझ पाएंगें। प्रमोशन आदि मिल सकता है। परिवार में कोई नन्‍हाँ मेहमान भी आ सकता है। आपके दिमाग में कोई बिजनेस आइडिया आ सकता है। नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा।

आपको कोई अपने जैसा भी मिल सकता है। अगर पहले आपको अकेलापन या लगता था या ऐसा महसूस होता था कि सब आपको गलत समझते हैं तो इस साल आपको कोई ऐसा दोस्‍त मिलने वाला है जो आपको सही समझ सके। पिछले कुछ समय से जिन चीजों को नज़रअंदाज़ कर रहे थे अब उन पर ध्‍यान देने का बिलकुल सही समय है। ये आपकी सेहत भी हो सकती है। अगर आप किसी बिजनेस आइडिया पर भी काम नहीं कर रहे थे तो इस समय उस पर ध्‍यान दे सकते हैं। आप जितना ज्‍यादा अपने काम को नियोजित करके चलेंगें उतना ज्‍यादा ही आपको फायदा होगा। आर्थिक स्‍तर पर कुछ बदलाव आ सकते हैं। ये बदलाव आपकी बचत और खर्च करने की आदत में आएंगें।

आने वाले महीनों में धन लाभ की संभावना भी बनी हुई है। ये साल बहुत बदलाव लेकर आ रहा है। आकस्मिक बदलाव और अवसरों के लिए खुद को तैयार रखें। करियर के मामले में आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा और दूसरों के साथ अच्‍छी तरह से बात करने का कौशल भी आप सीख पाएंगें। सहकर्मियों और बॉस के साथ आ रही परेशानियों के चलते आपका जो गुस्‍सा था वो अब खत्‍म हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में आप अपने साथ काम करने वाले लोगों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध बनाने में कामयाब हो पाएंगें। जून के बाद आपको बृहस्‍पति से भाग्‍य का साथ मिलेगा। धन लाभ हो सकता है या फिर आपकी मुलाकात किसी ऐसी व्‍यक्‍ति से हो सकती है तो आपको आपकी ड्रीम जॉब पाने में मदद कर सकें। साल का दूसरा हिस्‍सा रिलेशनशिप में रह रहे महिलाओं और पुरुषों के लिए थोड़ा मुश्किल है।

शुभ रंग – संतरी

शुभ क्रिस्‍टल – कारनेलियन


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years