कुंभ राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

कुम्भ राशि के लिए टैरो कार्ड राशिफल 2019

zodiac-sign

Aquarius

कुंभ राशि

आपकी आर्थिक स्थिति के लिए अच्‍छा समय है। मार्च में व्‍यापार के नए मौके मिलेंगें। स्‍टॉक मार्केट में निवेश से लाभ होगा। ये साल बचत के लिए बहुत महत्‍वपूर्ण है। इस साल किए गए निवेश से बहुत बड़ा लाभ मिल सकता है। रिलेशनशिप में हैं तो ये साल आपके लिए बहुत मुश्किल रहने वाला है। ऊर्जा से भरपूर रहेंगें। साल की तीसरी तिमाही में आपको सतर्क रहने की जरूरत है। दुर्घटना की प्रबल संभावना है। सावधान रहकर आप किसी बड़ी मुसीबत से बच सकते हैं। बेरोजगार लोगों को कई बेहतरीन अवसर मिल सकते हैं।

साल 2019 में आपको हर तरह के लोगों से मुलाकात करने का मौका मिलेगा। शिक्षा, पाठन, लेखन और मीडिया से जुड़े लोगों के लिए अच्‍छा समय है। कार्य से संबंधित यात्राओं से दूर रहें। युवा जातक इस समय नेतृत्‍व कर सकते हैं। आपके विचारों का लोग सम्‍मान करेंगें। आपको दूसरों की बातों को भी सुनना चाहिए और उन्‍हें महत्‍व देना चाहिए। कोई युवा पुरुष आपको अपनी बुद्धिमानी और चतुरता से प्रभावित कर सकता है।

लोगों के बाहरी व्‍यक्‍तित्‍व से प्रभावित ना हों। उनका चाल-चलन आपको उनके बारे में सब बता देगा। परिवार के लोगों का साथ मिलेगा। परिवार में किसी उम्रदराज महिला की सलाह आपके काम आ सकती है। आप जोश के साथ किसी नए प्रोजेक्‍ट को शुरु तो करेंगें लेकिन बीच में ही बोर हो जाएंगें। काम को पूरा खत्‍म करने की कोशिश करें। किसी भी काम को बीच में छोड़ना अच्‍छा नहीं होता है। कोई नया शौक आपमें अचानक से सकारात्‍मक विकास कर सकता है। कोई पुराना मित्र आपसे किसी असंभव या मुश्किल मदद की अपेक्षा कर सकता है। उन्‍हें हां करने में जल्‍दबाजी ना बरतें। धन लाभ के योग बन रहे हैं लेकिन खर्चे भी बने रहेंगें। धन का आवागमन बना रहेगा।

मार्च के महीने में व्‍यापारियों और साझेदारी में काम कर रहे लोगों को नए अवसर मिलेंगें। इस समय आप एक सफल व्‍यापारी बनने के लिए तैयार कर सकते हैं। स्‍टॉक मार्केट में निवेश से लाभ होगा और इससे आपको बहुत पैसे भी मिल सकते हैं। पैसों की बचत के लिए भी ये पूरा साल फायदेमंद रहेगा। साल 2019 निवेश के लिए बढिया रहेगा और ये आपके जीवन को बदलकर रख सकता है। साल की तीसरी तिमाही में आपको सावधानी से काम करना है। दुर्घटना या धोखाधड़ी हो सकती है। सावधानी रखकर आप मुश्किल और खतरनाक परिस्थिति से बच सकते हैं। बेरोज़गार लोगों को नौकरी के कई बेहतर अवसर मिल सकते हैं। इस समय किसी भी अवसर को ठुकराएं नहीं। अगर कोई काम आपके अनुभव या ओहदे से कम है तो भी उसे स्‍वीकार कर लें। बहुत कम समय में ही आपको अपने अनुसार बेहतर नौकरी‍ मिल जाएगी।

शुभ रंग : जामुनी

शुभ क्रिस्‍टल : एमेथिस्‍ट


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years