तुला राशि के लिए शनि गोचर राशिफल 2019

तुला राशि के लिए शनि गोचर 2019

zodiac-sign

Libra

तुला राशि

शनि आपके चतुर्थ भाव में गोचर करेंगें। ये भाव मां, सुख, वाहन एवं शिक्षा से संबधित होता है। इस गोचर के दौरान उच्‍च शिक्षा के इच्‍छुक छात्रों को बेहतर अवसर प्राप्‍त होंगें। अगर आप व्‍यापारी हैं तो इस समय अपने व्‍यापार का विस्‍तार कर सकते हैं। आत्‍मविश्‍वास में वृद्धि होगी जिसका लाभ करियर में भी मिलेगा। पूंजी निवेश से बेहतर रिटर्न मिलने की उम्‍मीद है। स्‍मरण शक्‍ति में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थ्‍िाति को लेकर मिश्रित परिणाम मिलेंगें। आय के साथ-साथ खर्चे भी बढ़ेंगें। किसी लंबी यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। सेहत के लिए अच्‍छा समय है।

शनि का यह गोचर आपके जीवन में कोई सकारात्‍मक बदलाव लेकर आ सकता है। मुश्किलें समाप्‍त होंगीं और आपके मन को सुकुन मिलेगा। जिन कार्यों में देरी हो रही थी अब वो पूर्ण होंगें। नई स्‍कीम और योजनाओं में सफलता मिलेगी। नए कामों को सीखने का मन करेगा। धन का आवागमन बढ़ेगा और समाज में आपके सम्‍मान में बढोत्तरी होगी। आपको अनावश्‍यक यात्राएं करनी पड़ सकती हैं। रिश्‍तेदारों और भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। नए रिश्‍ते आपके लिए भाग्‍यशाली साबित होंगें। काम की वजह से निरंतर स्‍थान परिवर्तन करना पड़ सकता है। भावनाओं में बहकर कोई निर्णय ना लें।

अपने शब्‍दों में संतुलन बनाए रखें। कोई पुरानी प्रॉपर्टी बेच सकते हैं या फिर नया घर खरीदने के भी अवसर बन रहे हैं। धन लाभ के योग बन रहे हैं। आपको अपनी पढ़ाई को लेकर बिलकुल भी लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। आपके बारे में कोई अफवाह उड़ सकती है। इस समय आपको सावधान रहना चाहिए। लव लाइफ खुशनुमा बनेगी और सब कुछ आपके मन मुताबिक होगा। निसं‍तान दंपत्तियों को इस समय संतान की प्राप्‍ति हो सकती है। परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है। संतान को लेकर कोई मांगलिक समारोह आयोजित हो सकता है। करियर और उच्‍च शिक्षा में आपको सकारात्‍मक परिणाम मिलेंगें।

घुड़सवारी, सट्टा या क्‍लबिंग आदि से नुकसान हो सकता है। इन स्‍कीमों की वजह से आपको प्रॉपर्टी का नुकसान हो सकता है। नौकरीपेशा जातकों को करियर में नए अवसर प्राप्‍त होंगें। आपको किसी अच्‍छी नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है। अपने काम में क्रियाशील रहेंगें। सैलरी में बढ़ोत्तरी हो सकती है। प्रमोशन के योग भी बन रहे हैं। काम को लेकर आपको बिलकुल भी लापरवाही नहीं बरतनी है। अपने बॉस से भी आराम से बात करें। किसी भी चीज़ में निवेश से पूर्व अच्‍छी तरह से रिसर्च कर लें। लोन की गारंटी देते समय आपको भय महसूस हो सकता है। कर्ज आदि लेने से बचें। इस समय आप मानसिक तनाव और डर के साए में रहेंगें। शांत रहें और सोच-समझकर निर्णय लें। घरेलू नौकर आपके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। मामा का सहयोग प्राप्‍त होगा। मां की सेहत का ख्‍याल रखें। पिता का प्रेम एवं साथ मिलेगा। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं। वैवाहिक जीवन सामान्‍य रहेगा। दोस्‍तों की वजह से परेशानियां खड़ी हो सकती हैं।

उपाय : बंदर और कुत्तों को लड्डू खिलाएं।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years