सिंह राशि के लिए राहू गोचर राशिफल 2019

zodiac-sign

Leo

सिंह राशि

राहू सिंह राशि के ग्‍यारहवें भाव में गोचर कर रहा है जोकि आय और आर्थिक लाभ को दर्शाता है। इस घर में राहू की उपस्थिति आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी और आप स्‍वयं अपने लाभ का बनेंगें। प्रोफेशनल रूप से आप उन्‍नति करेंगें और अपने मार्ग में आए हर सुनहरे अवसर का लाभ उठा पाएंगें। आपको अपने काम में सफलता मिलेगी और विभिन्‍न क्षेत्रों से लाभ के सं‍केत मिल रहे हैं। बच्‍चों को लेकर चिंता हो सकती है। उनके व्‍यवहार में कोई बदलाव आ सकता है। मिाथुन राशि में राहू के गोचर के कारण छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लग पाएगा। दोस्‍तों के साथ घूमने-फिरने में समय बिताएंगें। समाज में आपके मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। सीनियर्स से सावधान रहें और उनके साथ अच्‍छे संबंध बनाकर रखें। उनके निर्देशों का पालन करें।

राहू आपकी राशि के ग्‍यारहवे भाव में गोचर कर रहा है। इस समय अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आपको कई अवसर मिलेंगे। हालांकि, अपनी आकांक्षाओं को ज्‍यादा ऊंचा ना उड़ने दें। राहू आपके लिए बेहतर अवसर उत्‍पन्‍न करेगा। नए रिश्‍तों में सावधानी बरतने की जरूरत है। किसी को लेकर बहुत ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। व्‍यापारियों को व्‍यवसाय में संतुलन बनाए रखने के लिए और अधिक प्रयास करने की जरूरत है। नौकरीपेशा जातको को अपने काम में सतर्क और सावधान रहने की सलाह दी जाती है।

श्‍वसन तंत्र का खास ख्‍याल रखें। पैसों के लेने-देन के मामले में किसी पर भी भरोसा ना करें। आकस्‍मिक लाभ की प्रबल संभावना है। बड़े भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा जिससे आपका रिश्‍ता और भी अधिक मजबूत होगा। करियर में उन्‍नति की कामना कर रहे लोगों को इस समय सकारात्‍मक परिणाम मिलेंगे। पति-पत्‍नी के बीच गलतफहमियां बढ़ गई थीं तो अब वो दूर हो जाएंगी। साथी के परिवार के साथ अच्‍छे संबंध बनेंगे और आपको उनका पूरा सहयोग भी प्राप्‍त होगा। विदेश यात्रा या किसी विदेशी से आपको धन लाभ हो सकता है। प्रोफेशनल लाइफ में आगे बढ़ने के सुनहरे अवसर मिलेंगे। नौकरी और व्‍यवसाय में आप बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे। धन कमाने के भी कई अवसर आपको मिल सकते हैं। इससे आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। आकस्मिक धन मिलने की भी प्रबल संभावना है। संतान क कारण चिंता हो सकती है। छात्रों को पढ़ाई में दिक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है। उन्‍हें पढ़ाई में ध्‍यान लगाने में परेशानी होगी।

जीवनसाथी या प्रेमी के साथ खुशी के पल बिताने का मौका मिल सकता है। आपका साथी आपसे पहले से भी ज्‍यादा खुश रहेगा। आपका रिश्‍ता भी बेहतर हो पाएगा। कार्यक्षेत्र में आपको सम्‍मान कमाने का मौका मिलेगा। आपके जूनियर आपसे मार्गदर्शन लेंगे। सीनियर्स के साथ भी आपके संबंध बेहतर होंगे। आय में बढ़ोत्तरी के आसार हैं। राहू का ये गोचर आपके लिए कई लाभ लेकर आएगा। करियर में सफलता मिलेगी और जीवन के कई क्षेत्रों में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। दोस्‍तों के साथ कहीं घूमने का प्‍लान बना सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों और व्‍यापारियेां के लिए अच्‍छा समय है लेकिन छात्रों को इस समय मुश्किलें हो सकती हैं।

उपाय : कुत्तों को खाना खिलाएं।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years