मिथुन राशि के लिए धन राशिफल 2019 | फ्यूचर पॉइंट

मिथुन राशि के लिए धन 2019

zodiac-sign

Gemini

मिथुन राशि

साल 2019 मिथुन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ और अच्‍छा रहने वाला है। इस साल आपकी आर्थिक स्थि‍ति बेहतर होने वाली है और आपका अच्‍छा समय शुरु होने वाला है। भगवान गणेश की कृपा से आपकी आ‍य संतुलित होगी और ये पूरा साल आपके लिए अच्‍छा रहेगा। धन के आगमन के स्रोतों में बढ़ोत्तरी होगी। मेहनत से काम करेंगें तो उसका फल आपको जरूर मिलेगा। इसलिए इस साल आपको बस अपने काम पर ध्‍यान देना है और अपना बेहतर प्रदर्शन देना है और परिस्थ्‍िाति अपने आप ही आपके अनुकूल बनती जाएगी। आमदनी में बढ़ोत्तरी के साथ आपके जीवन में समृद्धि और शांति भी बनी रहेगी।

आपको आगे बढ़ते देख आपके शत्रुओं को आपसे जलन हो सकती है। इस बात को लेकर आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है। साल के शुरुआती 6 महीनों में आपको कोई बड़ी आर्थिक चुनौती का सामना करना नहीं पड़ेगी। इस वजह से शुरुआती 6 महीने आपके लिए सुखमय रहेंगें। हालांकि, जुलाई और अगस्‍त का महीना आपके लिए कुछ मुश्किलें और परेशानियां लेकर आ सकता है। कुछ भी करके आपको इन दो महीनों में अपने निवेश से पैसे अर्जित करने हैं जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को कोई बड़ा नुकसान ना हो। किसी प्रॉपर्टी आदि से मुनाफा हो सकता है। निवेश से भी लाभ के योग बन रहे हैं। अपने पैसे को इस तरह निवेश करें जो लंबे समय तक आपको लाभ दे सके। हालांकि, इस बात का भी डर है कि आमदनी बढ़ने के साथ-साथ आपमें आलस और आनंद प्राप्‍त करने का सुख भी बढ़ जाएगा। इसकी आपको भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। अगर आप अपने आलस पर नियंत्रण नहीं रखेंगें तो आपको आर्थिक परेशानी उठानी पड़ सकती है।

अपने भविष्‍य को सुरक्षित रखने के लिए आपको अपने अनावश्‍यक खर्चो पर भी नियंत्रण रखना होगा। इस समय आपका लक्ष्‍य पैसों का निवेश करना ही है। आपको अपने भविष्‍य को लेकर चिंता करने की जरूरत है क्‍योंकि इसी से आप अपने भविष्‍य को आर्थिक रूप से मजबूत रख सकते हैं। किसी वरिष्‍ठ व्‍यक्‍ति से आर्थिक सलाह ले सकते हैं। कुल मिलाकर इस साल आपको मां लक्ष्‍मी की कृपा मिलेगी और आपकी आर्थिक स्थिति सालभर स्थिर रहेगी।


मिथुन राशि का राशिफल डिटेल में पढ़नें के लिए क्लिक करें : 2020 मिथुन राशिफल


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years