कन्या राशि के लिए केतु गोचर राशिफल 2019

कन्या राशि के लिए केतु गोचर राशिफल 2019

zodiac-sign

Virgo

कन्‍या राशि

केतु आपकी राशि के चौथे भाव में गोचर कर रहा है। आपके लिए केतु का इस भाव में गोचर करना अत्‍यधिक फलदायी और शुभ साबित नहीं होगा। कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के रास्‍ते में रुकावटें आ सकती हैं। निजी जीवन में आप असहज महसूस करेंगें। अपने गुस्‍से पर काबू रखें और धैर्य से काम लें। परिवार में विवाद उत्‍पन्‍न हो सकते हैं। पारिवारिक माहौल अशांत रहेगा। काम का बढ़ता हुआ बोझ आपको तनाव दे सकता है। खर्चों में धीर-धीरे बढ़ोत्तरी होगी। केतु के गोचर के दौरान मां की सेहत बिगड़ सकती है। सावधान रहें और आलस से दूर रहने की कोशिश करें।

केतु आपकी राशि के चतुर्थ भाव में गोचर करेगा एवं यह भाव मातृत्‍व एवं सुख का स्‍थान होता है। परिवार में मतभेद बने रहेंगें लेकिन फिर भी पारिवारिक सदस्‍यों के बीच प्‍यार कम नहीं होगा। ऑफिस में काम के बढ़ते बोझ की वजह से आपका मन निराश हो सकता है। शारीरिक और मानसिक रूप से थकान भी महसूस होगी। इस गोचर काल के दौरान अत्‍यधिक खर्चों की वजह से आपको तनाव हो सकता है। मानसिक रूप से आराम करने का समय भी नहीं मिल पाएगा। चूंकि, ये गोचर मातृत्‍व भाव में हो रहा है इसलिए केतु की दृष्टि आपकी मां पर पड़ेगी। केतु की अशुभ दृष्टि के कारण मां की सेहत बिगड़ सकती है। उनका पूरा ख्‍याल रखें और किसी भी बात को नज़रअंदाज़ ना करें। आर्थिक स्‍तर पर समस्याएं और मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं। इस गोचर के दौरान आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। इसका असर आपके पारिवारिक जीवन पर भी पड़ेगा।

किसी करीबी व्यक्ति के साथ बहस हो सकती है। शांत रहें और अपने गुस्‍से को नियंत्रण में रखें। आप अपने विचारों को खुलकर व्यक्त कर पाएंगे। मुश्किल निर्णयों से दूर रहेंगे। अगर आप किसी से अपने मन की बात नहीं कर पाते हैं या अपने विचारों को सही तरह से नहीं रख पाते हैं तो इस वजह से आप उनसे झगड़ बैठेंगे। नौकरी और व्‍यवसाय में विकास के मार्ग अवरूद्ध हो जाएंगें। आर्थिक परेशानियां आपको विकट रूप से प्रभावित कर सकती हैं। इस गोचर का नकारात्‍मक असर आपके पारिवारिक जीवन पर भी पड़ेगा। घर में नकारात्‍मक माहौल बना रहेगा। परिवार का कोई सदस्‍य किसी मुश्किल में पड़ सकता है और वो अपने ही परिवार के सदस्‍यों के बारे में गलत बातें सोचने लगेगा। काम के बोझ की वजह से किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने से वंचित रह जाएंगें। आय से खर्चे रहेंगें। पैसों की तंगी को लेकर भी परेशान रहेंगें लेकिन अगर बचत पर ध्‍यान दें तो इस मुश्किल से भी बच सकते हैं।

उपाय : नीले रंग के फूल दान करें।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years