सिंह राशि के लिए केतु गोचर राशिफल 2019

zodiac-sign

Leo

सिंह राशि

केतु आपके पंचम भाव में गोचर करेगा। ये गोचर सेहत के लिहाज़ से लाभकारी सिद्ध नहीं होगा। इस गोचर के दौरान आपको सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। मध्‍यम आयु और इससे अधिक उम्र के लोगों को नियमित चेकअप करवाते रहना है। इससे आप कोई भी सेहत संबंधित समस्‍या होने पर उसका तुरंत ईलाज करवा सकते हैं। पैसों को लेकर बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है। अनावश्‍यक खर्चों से बचने का प्रयास करें। ये गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए ज्‍यादा सुखद नहीं रहेगा। आपको ऐसा महसूस होगा कि केतु के कारण आपको अपने भाग्‍य का साथ नहीं मिल पा रहा है। इस दौरान आर्थिक चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है। आर्थिक पक्ष को लेकर आपको मुश्किलें भी देखनी पड़ सकती है। पैसों के मामले में किसी पर भी भरोसा ना करें वरना आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। व्‍यापार को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है। इस समय आपको शांत रहना है और किसी भी तरह के झगड़े या मतभेद में नहीं पड़ना है।

लव लाइफ में प्रेमी के साथ किसी बात पर असहमति हो सकती है। किसी मुद्दे को लेकर आप दोनों के विचार विपरीत दिशा में जा सकते हैं। इस समय शांत रहने की कोशिश करें वरना आपके लिए मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। समय बीतने पर सब कुछ अपने आप ठीक हो जाएगा इसलिए अपने साथी के साथ बहस करने की गलती ना करें। अपने प्रेमी के प्रति रूखा व्‍यवहार ना दिखाएं। इस गोचर के दौरान आपको ज्ञान से संबंधित क्षेत्र में भी दिक्‍कतें आ सकती हैं। इसके अलावा सेहत के लिए भी अच्‍छा समय नहीं है। बच्‍चों की सेहत भी खराब हो सकती है जिस वजह से आप तनाव महसूस करेंगें। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्‍यान देने में परेशानी होगी।

केतु आपके पंचम भाव में गोचर करेगा एंव वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार पंचम भाव प्रॉपर्टी, वाहन और संतान का कारक है। पैसों के मामले में किसी पर भी भरोसा ना करें वरना आर्थिक नुकसान की नौबत आ सकती है। केतु के गोचर के दौरान धन लाभ की संभावना बहुत कम दिख रही है। व्‍यापारियों को अपने क्षेत्र में कुछ विशेष प्रकार की बौद्धिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लव लाइफ में मतभेद बने रहेंगें लेकिन अगर आप समझदारी से काम लेते हैं और बहस करने की बजाय शांत रहने की कोशिश करते हैं तो आपके प्रेम संबंधों से कड़वाहट दूर हो सकती है। अपने साथी के साथ मतभेद एवं विवाद से बचने के लिए उनसे कटुता से व्‍यवहार ना करें।

उपाय : भैरव मंदिर में काले रंग की ध्‍वजा अर्पित करें।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years