मिथुन राशि के लिए गुरु गोचर राशिफल 2019

मिथुन राशि के लिए गुरु गोचर राशिफल 2019

zodiac-sign

Gemini

मिथुन राशि

गुरु मिथुन राशि के सप्‍तम और दशम भाव का स्‍वामी है और ये आपके सप्‍तम भाव में गोचर करेगा। वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार सप्‍तम भाव वैवाहिक जीवन को दर्शाता है और इस क्षेत्र में गुरु का गोचर आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा। आपको अपने पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा। गुरु गोचर 2019 में आपका बैंक बैलेंस बढ़ने वाला है। किसी बिजनेस, प्रोजेक्‍ट, शेयर मार्केट आदि में निवेश कर सकते हैं। इस साल आपको हर तरह की लग्‍जरी का सुख उठाने का मौका मिलेगा। आपकी वाणी में मधुरता और सौम्‍यता आएगी।

गुरु आपके सप्‍तम भाव में गोचर कर रहा है। इस गोचर के दौरान आपके जीवन में सकारात्‍मक बदलाव आएंगें। आर्थिक पक्ष को लेकर स्थिर महसूस करेंगें। इस गोचर के दौरान आपके जीवन में स्थिरता और सुख का आगमन होगा। परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा और दोस्‍तों के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं। अपने व्‍यवहार से आप लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो पाएंगें। इस समय किसी भी तरह के निवेश से आपको लाभ होगा। आपको इस समय का उपयोग अपने भविष्‍य को संवारने के लिए करना चाहिए। बृहस्‍पति आपके सप्‍तम भाव में गोचर कर रहा है और ये भाव पार्टनरशिप का होता है। इस गोचर से आपको लाभकारी प्रभाव मिलेंगें। भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा। आप अपने जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय भी बिता पाएंगें।

आपका जीवनसाथी इस समय पहले से ज्‍यादा संतुष्‍ट और खुशी महसूस करेगा। इस समय आपकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर होगी। बैंक बैलेंस और धन को लेकर अच्‍छा समय बना हुआ है। अगर आप व्‍यापार आदि में निवेश करने की सोच रहे हैं तो इस समय आपको सफलता मिल सकती है। गोचर के दौरान आपको कोई लग्‍जरी सुख मिल सकता है। अपने निजी और प्रोफेशनल लाइफ में जो भी कदम उठाएं उससे पहले सोच-विचार जरूर कर लें। समय और परिस्थिति के अनुसार काम करें। इस गोचर के दौरान आप दूसरों का आदर करेंगें। निजी जीवन के लिए बहुत बढिया समय है। अगर आपका साथी आपसे लंबे समय से रूठा हुआ था या आप दोनों के बीच अनबन चल रही थी तो इस समय आप दोनों के संबंध की कड़वाहट दूर हो जाएगी। प्रेम संबंधों में प्‍यार और विश्‍वास बढ़ेगा।

आप अपने पार्टनर को पहले से ज्‍यादा समय दे पाएंगें। इस समय अपनी आर्थिक मजबूती के कारण आप पैसों से संबंधित मामलों को बेहतर तरीके से निपटा पाएंगें। अगर आप व्‍यापार में किसी तरह का निवेश करने की सोच रहे हैं तो आपको अपने निवेश में सफलता मिलेगी। ये गोचर आपके लिए बहुत शुभ और लाभकारी सिद्ध होगा। आपको अपने जीवन में सभी तरह के भौतिक सुखों की प्राप्‍ति होगी। इस गोचर के दौरान आपकी बुद्धिमानी दोगुनी हो जाएगी और आप अपने द्वारा उठाए गए हर कदम का मूल्‍यांकन कर पाएंगें। ये आपके भविष्‍य को संवारने में मदद करेगा। दूसरों से अच्‍छी तरह से बात करें। सप्‍तम भाव विवाह का भाव होता है और गुरु का यह गोचर आपके विवाह में खुशियां लेकर आएगा। अपने जीवनसाथी से आपकी सारी शिकायतें दूर हो जाएंगीं और वो भी आप पर खूब प्‍यार बरसाएंगें।

उपाय : कपूर का दीया जलाएं।


गुरु गोचर 2020 का मिथुन राशिफल पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years