मेष राशि के लिए गुरु गोचर राशिफल 2019

मेष राशि के लिए गुरु गोचर राशिफल 2019

zodiac-sign

Aries

मेष राशि

गुरु आपके नवम और दशम भाव का स्‍वामी है। ये गोचर आपकी प्रोफेशनल लाइफ पर असर डालेगा और आपको सफलता देगा। इस दौरान समाज में आपका मान-सम्‍मान बढ़ेगा। आप पूरी मेहनत के साथ अपना काम करेंगें। परिवार में कोई नया मेहमान आ सकता है। मेष राशि के जातकों के लिए ये गोचर आ‍र्थिक रूप से बहुत लाभकारी सिद्ध होगा। आय में वृद्धि होगी और धार्मिक और अध्‍यात्‍मिक कार्यों के प्रति रूचि बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी पवित्र स्‍थान पर जा सकते हैं। गुरु गोचर आपके पिता के लिए भी लाभकारी रहेगा। लंबी यात्रा के लिए तैयार रहें।

ये गोचर आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा। परिवार में किसी शिशु का जन्‍म हो सकता है। अपने प्रयासों से समाज में मान-सम्‍मान बढ़ाने में सफल होंगें। इस समय पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। प्रोफेशनल लाइफ में भी बेहतर बदलाव आने की संभावना है। आपकी आर्थिक स्थिति में अच्‍छा बदलाव होगा। इस समय कहीं तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं। पिता या उनकी प्रतिष्‍ठा को बढ़ाने के लिए कोई शुभ समाचार मिल सकता है। अध्‍यात्‍म के प्रति रूचि बढ़ेगी। अपनी जिम्‍मेदारियों को समझने की कोशिश करें। निवेश में सोच-समझकर पैसा लगाएं। अपनी सेहत का ख्‍याल रखें। आय के स्रोतों में बढोत्तरी होगी।

कार्यक्षेत्र में आपके काम के लिए सकारात्‍मक समय है। आपको अपने प्रयासों का शुभ फल‍ मिलेगा। इस समय आप धार्मिक व्‍यक्‍ति बन सकते हैं। समाज में अपने मान-सम्‍मान और प्रतिष्‍ठा को बढ़ाने के लिए अवसर प्राप्‍त होंगें। गुरु के इस गोचर का आपकी प्रोफेशनल लाइफ पर सकारात्‍मक असर पड़ेगा। आप एक सफल इंसान बनेंगें। इस समय आपकी सामाजिक प्रतिष्‍ठा में इजाफा होगा। आप बेहतर काम कर पाएंगें वो भी पूरे जोश के साथ। आर्थिक पक्ष को लेकर ये समय बहुत महत्‍वपूर्ण है। आपको अपने प्रयासों से धन का लाभ होगा। आय में भी बढ़ोत्तरी के योग बन रहे हैं। समाज में पिता को कोई ऊंचा पद मिल सकता है। लंबी और सुखद यात्राओं के योग भी बन रहे हैं। गुरु का यह गोचर आपकी राशि के नवम भाव में हो रहा है जोकि अध्‍यात्‍म, धर्म, कानून, उच्‍च शिक्षा, ज्ञान और भाग्‍य का कारक है। ये गोचर आपकी प्रोफेशनल लाइफ में सुधार लाने का काम कर सकता है। आप अपने करियर में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगें। सामाजिक प्रतिष्‍ठा के लिए भी अच्‍छा समय है। इस समय आप अपने परिवार के सदस्‍यों के साथ अच्‍छे संबंध बनेंगें।

इस गोचर के दौरान ना सिर्फ आपकी आय के साधन बढ़ेंगें बल्कि आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी। अगर आप अपने पिता को लेकर चिंतित हैं तो अब आपको परेशान होने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है क्‍योंकि इस समय उनके जीवन की सभी मुश्किलें दूर हो जाएंगीं और उन्‍हें समाज में अपना खोया हुआ सम्‍मान वापिस मिलेगा। लंबे समय से रूके हुए कार्यों में आ रही अड़चनें दूर होंगीं। अगर आप बहुत समय से किसी काम को पूरा करने की कोशिश कर रहे थे तो अब आपको उसमें सफलता मिल सकती है। करियर और निजी जीवन के लिए अच्‍छा समय है। अपनी सेहत का ख्‍याल रखें और समय पर भोजन करें। किसी भी छोटी-मोटी बीमारी को नज़रअंदाज़ ना करें वरना बाद में पछताना पड़ सकता है।

उपाय : भगवान शिव का रुद्राभिषेक करें।


गुरु गोचर 2020 का मेष राशिफल पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years