कुम्भ राशि के लिए गुरु गोचर राशिफल 2019

कुम्भ राशि के लिए गुरु गोचर राशिफल 2019

zodiac-sign

Aquarius

कुंभ राशि

गुरु आपके ग्‍यारहवें भाव में गोचर करेगा। ये स्थिति आपको लाभ और बेहतर सेहत दोनों देगी। सेहत में कोई बड़ा सुधार हो सकता है। हर कदम पर सफलता आपके कदम चूमेगी। कोई अच्‍छी खबर मिल सकती है। आर्थिक लाभ और अनेक अवसर मिलने की भी संभावना है। आप खुश और शांत रहेंगें। अपने साथी के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा। अपने पार्टनर की बात सुनें और बहस करने से बचें।

गुरु आपकी राशि के ग्यारहवें भाव में गोचर करेगा। बृहस्पति का ये राशि परिवर्तन कुंभ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ और फलदायी साबित होगा। इसके प्रभाव में आपको मुनाफा होगा। गुरु की शुभ दृष्टि आपके वैवाहिक जीवन पर भी पड़ेगी। सेहत में सुधार की संभावना बनी हुई है। नए अवसर प्राप्‍त होंगे जो कि आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में मदद करेंगे। जीवन शांतिमय रहेगा और आप इसका भरपूर आनंद ले पाएंगे। इस गोचर के दौरान आपको अपने जीवनसाथी के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। अपने निर्णयों और योजनाओं में उन्‍हें भी हिस्सेदार बनाएं। नए निवेश के लिए अच्छा समय है। परिवार और कार्य में संतुलन बनाने से आपको शांति और सुख की प्राप्ति होगी।

गुरु गोचर 2019 का आपकी सेहत पर भी अच्‍छा असर पड़ेगा। मुनाफा होने की प्रबल संभावना है। गुरु आपके ग्‍यारहवें भाव में गोचर कर रहा है जोकि आय और समृद्धि का कारक है। व्‍यापार में अत्‍यधिक लाभ के संकेत मिल रहे हैं। आपको कई बेहतरीन अवसर मिल सकते हैं। गुरु के गोचर के दौरान आप सुखी, संतुष्‍ट और शांत रहेंगे। खुश रहने के लिए शांत रहें और अपनी भावनाओं को नियंत्रित रखने का प्रयास करें।

इस समय आप अपने जीवनसाथी के साथ खुशनुमा पल बिता पाएंगें। जीवनसाथी आपके साथ पहले से ज्‍यादा संतुष्‍ट और खुश नज़र आएंगे। अपने जीवनसाथी को नज़रअंदाज ना करें। उनकी बात को ध्‍यान से सुनने की कोशिश करें। आपको कोई ऐसी नौकरी मिल सकती है जिसमें काम का बोझ कम हो और सैलरी ज्‍यादा हो। बाबाओं और साधु-संतों की बातों में ना आएं। अपने शयनकक्ष में धार्मिक तस्‍वीरें और मूर्तियां ना रखें। अपने पार्टनर का सम्‍मान करें।

उपाय : रोज़ सुबह पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं। इसे स्‍पर्श ना करें।


गुरु गोचर 2020 का कुम्भ राशिफल पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years