धनु राशि के लिए बॉलीवुड 2019 | फ्यूचर पॉइंट

धनु राशि के लिए बॉलीवुड 2019

zodiac-sign

Sagittarius

आलिया भट्ट

साल 2012 में करण जौहर के स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट आज सिने जगत की सबसे जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। इनकी राशि पर शनि साढ़ेसाती का प्रभाव चल रहा है, यह अभी लगभग साढे चार साल ओर चलने वाली है और शनि त्रिकोण और केंद्र का स्वामी होने के कारण इनके लिए योगकारक ग्रह है साथ ही दशम भाव में स्वराशि में स्थित हो ‘शश’ योग भी बना रहा है। इस तरह आलिया की कुंडली में शनि सबसे मजबूत और बली ग्रह है। अत: साढ़ेसाती की यह अवधि इनके लिए करियर में नए मार्ग खोलेगी।

शनि के साथ बुध का संयोजन भी है और दोनों ग्रह एक दोस्ताना संबंध रखते है। साल 2019 में आलिया की कई बड़े बजट की फिल्‍में रिलीज़ होने वाली हैं और उन्‍हें इस साल कई अवॉर्ड से भी नवाजा जा सकता है। इस साल आलिया अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहेंगीं। 2019 में आलिया की लोकप्रियता आसमान पर होगी। ग्रहों का शुभ असर करियर पर पड़ेगा। अपने काम के लिए आपको सम्‍मान भी मिलेगा। इनके आसपास अच्‍छे लोग रहेंगें। इस साल इनके मूड में काफी बदलाव देखने को मिलेगा। वो अपने करीबियों का आंकलन कर सकती हैं। शनि के गोचर के कारण आलिया असमंजस में पड़ सकती हैं और इनके रिलेशनशिप में मुश्किलें भी आ सकती हैं। किसी के साथ भी रिश्‍ते में पड़ने से पहले आलिया को सोच-विचार करना जरूरी है वरना ये किसी बड़ी मुश्किल में पड़ सकती हैं।

श्रद्धा कपूर

जाने-माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा ने अपनी पहली ही फिल्म "आशिकी 2" से ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी। फिल्म में श्रद्धा ने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी गायकी से भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। अपनी लगन और मेहनत से ही इन्हें आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार किया जाता है। श्रद्धा कपूर की कुंडली पर भी शनि साढ़ेसाती प्रभावी है।

श्रद्धा कपूर की कुंडली पर भी शनि साढ़ेसाती प्रभावी है। करियर भाव के स्वामी बुध, दूसरे (धन भाव) में है, इस योग के प्रभाव से इन्हें अपने पिता के ही प्रोफेशन में आने का मौका मिला, साथ में धन भी।

साल 2019 में भी श्रद्धा को मेहनत से ही सफलता हासिल करनी पड़ेगी। खुद को विवादों से दूर रखने का प्रयास करें वरना इससे आपकी छवि पर धब्‍बा लग सकता है। शनि की साढ़ेसाती के कारण आपको नए अवसर तो मिलेंगें लेकिन मेहनत से ही बात बन पाएगी। इस साल शादी के कोई योग नहीं बन रहे हैं। विवाह के लिए अभी आपको इंतजार करना पड़ेगा। इस साल अपने निजी जीवन की परेशानियों के कारण काम से समझौता ना करें।

स्टारडम को खुद पर हावी ना होने दें। उनकी जन्म कुंडली भी इसको स्पोर्ट कर रही है। 2019 साल इनके लिए ठीक ठीक रहने वाला है। संयम से काम लें और करियर से जुड़े निर्णयों में सावधानी बरतें।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years