तुला राशि के लिए बॉलीवुड 2019 | फ्यूचर पॉइंट

तुला राशि के लिए बॉलीवुड 2019

zodiac-sign

Libra

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में कदम फिल्‍म सौगंध से रखा था। इसके बाद उन्‍होंने 1992 में फिल्‍म खिलाड़ी में काम किया जिसने उनकी जिंदगी बदल दी। आज अगर बॉलीवुड में खान तिकड़ी को कोई टक्‍कर दे सकता है तो वो अक्षय कुमार ही हैं। अक्षय ही अकेले ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने मसाला फिल्मों के दौर में भी कई जरुरी मुद्दों को उठाया और क्लासिक फिल्में दी। एक तरह से कहें तो अक्षय के करियर की फिल्मों को दो भागों में बांटा जा सकता है।

अक्षय की फिल्‍मों को दर्शकों ने खूब सराहा। साल 2018 में अक्षय की पैडमैन को भी दर्शकों और आलोचकों ने खूब पसंद किया था। कमाई के मामले में अक्षय ने बाकी सभी दिग्‍गज अभिनेताओं को पीछे छोड़ दिया है।

अक्षय का जन्‍म 9 सितंबर, 1967 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था। दिल्‍ली में पले-बढ़े अक्षय बहुत ही मेहनती हैं। साल 2019 में अक्षय की निजी जिंदगी में कुछ उथल-पुथल हो सकती है। इस समय इनको कई प्रकार की सफलताएं देखने को मिल सकती है। अक्षय के दूसरों के साथ मतभेद उत्पन्न होंगे जो चिंताजनक रहेंगे। आपके अपने नजदीकी रिश्तेदारों या मित्रों के संबंधों में उतार-चढाव देखने को मिलेंगे तथा पारिवारिक मामलों में भी उथल-पुथल हो सकती है।

साल 2019 में अक्षय फिल्‍म होली, गुड न्‍यूज़, हाउसफुल 4, मोगुल और क्रैक में नज़र आने वाले हैं। ग्रह-नक्षत्रों की गणना के अनुसार अक्षय की ये सभी फिल्‍में अच्‍छा बिजनेस करेंगीं। साल 2019 में अक्षय को अपनी सेहत का ख्‍याल रखना होगा।

अनुष्‍का शर्मा

हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा एक जाना-पहचाना नाम है। अनुष्‍का अब फिल्‍म निर्माता भी बन चुकी हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्‍का ने अपनी पहली ही फिल्‍म से दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी। अनुष्का शर्मा फिल्मों में अपने अभिनय के साथ-साथ भारतीय भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपने चल रहे अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहती है।

साल 2018 में अनुष्‍का ने अपने करियर और निजी जिंदगी में बेहतरीन तालमेल बनाकर रखा लेकिन अब लगता है कि साल 2019 में उन्‍हें अपना ज्‍यादातर समय अपने काम को देना पड़ेगा। अनुष्‍का के ग्रह तो यही कहते हैं कि इस साल उन्‍हें अपने काम पर ज्‍यादा ध्‍यान देना चाहिए, तभी वो अपनी सफलता को बरकरार रख पाएंगीं वरना उनकी निजी जिंदगी उनके करियर पर भारी पड़ सकती है।

1 मई, 1988 को जन्‍मी अनुष्‍का ने काफी कम उम्र में मॉडलिंग शुरु कर दी थी। 2018 में अनुष्‍का की कई फिल्‍में रिलीज़ हुईं जोकि दर्शकों को पसंद आईं और इन्‍होंने अच्‍छा बिजनेस भी किया। करियर में इस साल भी अनुष्‍का कुछ नया करने के बारे में सोच सकती हैं। अनुष्‍का एक समय पर कई काम करने की काबिलियत रखती हैं और इसी वजह से वो एक अच्‍छी अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक बढिया फिल्‍म निर्माता भी साबित हुई हैं।

2019 में अनुष्‍का की फिल्‍म कनेड़ा रिलीज़ होने वाली है। इस साल भी अनुष्‍का अपनी फिल्‍मों से ज्‍यादा अपने पति विराट कोहली को लेकर चर्चा में रहेंगीं। दोनों के बीच थोड़ा विवाद भी हो सकता है।

दीपिका पादुकोण

इस वक्‍त दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की नंबर वन अदाकारा हैं। दीपिका पादुकोण मशहूर बैडमिंटन खिलाडी प्रकाश पादुकोण की बड़ी बेटी है और खुद भी बैडमिंटन की बड़ी अच्छी प्लेयर है। वे किशोरावस्था में राष्ट्रीय स्तर की बैंडमिंटन खिलाड़ी रहीं हैं लेकिन फैशन मॉडल बनने के लिए इन्होंने खेल में अपना करियर नहीं बनाया और वे फिल्मों में आई है। दीपिका ने पीकू, राम लीला, बाजीराव मस्तानी, तमाशा जैसी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभा कर बॉलीवुड में अलग ही पहचान स्थापित की है।

2018 साल में दीपिका का करियर नाम और फेम के शिखर पर रहा। हालांकि, इस साल उन्‍हें विवादों ने भी खूब घेरा।

साल 2019 की बात करें तो फिल्‍मों से ज्‍यादा दीपिका की लव लाइफ सुर्खियों में रहेगी। दीपिका के जीवन में प्रेम का आगमन होगा और उनकी जिंदगी प्‍यार से महक जाएगी। करियर को लेकर भी दीपिका को ज्‍यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। दीपिका का जन्‍म कोपेनहेगन में 5 जनवरी, 1986 को हुआ था। 2019 में शनि के धनु में गोचर का असर दीपिका के रिश्‍तों पर भी पड़ेगा। मार्च 2019 में केतु धनु राशि में आएगा जोकि दीपिका के लिए नई चुनौतियां करेंगें। इस साल दीपिका को ज्‍यादा मेहनत करनी पड़ेगी। दीपिका के विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं। समाज में मान-सम्‍मान बढ़ेगा।


100% Secure Payment

100% Secure

100% Secure Payment (https)

High Quality Product

High Quality

100% Genuine Products & Services

Help / Support

Help/Support

Trust

Trust of 36 years

Trusted by million of users in past 36 years